Kamis, 28 Juni 2012

umrah यात्रा

umrah यात्रा

 
आप विश्वास अगर धार्मिक व्यक्ति के जीवन पर एक प्रमुख प्रभाव (?) है या आप यकीन है कि अगर यह भी प्रदर्शन umrah में (?) तनाव आदमी को राहत देने के कर सकते हैं सकता है चाहेंगे आधुनिक और परिष्कृत एक और व्यस्त गतिविधि sehariannya ऊब तनाव को राहत देने के समाधान की तलाश में व्यस्त हैं . जब एक गाइड कॉर्डोबा तीर्थयात्रा मौसम कल, संयोग से मैं एक मनोचिकित्सक पाकिस्तान के नागरिकों के साथ चर्चा की थी. एक धाराप्रवाह अरबी के साथ, वह पवित्र भूमि ruhiyyah के लिए पर्यटन के महत्व को समझाया भावनाओं और इस आधुनिक युग में जीवन के दबाव के लिए क्षतिपूर्ति.

फिर भी उसे के अनुसार, कोई है जो बाहर पूजा umrah की एक श्रृंखला ले जा रहा है इसे लागू करने से पहले शांत और आराम की भावना का अनुभव होगा लंबे समय नाटकीय रूप से. Thawaf, syai, सामूहिक अल हराम मस्जिद में नमाज के साथ मिलकर आदमी में कम हार्मोन कोर्टिसोल को ट्रिगर करेगा. हार्मोन कोर्टिसोल कि अक्सर मानव जाति आज त्रस्त है तनाव की भावनाओं के साथ जुड़ा हुआ है. इसके अलावा, में रहते लोड के ढेर लगा कि तुरंत गायब हो जाएगा जब मांसपेशी peragangan आत्मा है जो सुप्रीम सार पूरी उम्मीद है के साथ संयुक्त.

समान रूप से महत्वपूर्ण है, उचित Umrah को लागू करने इस्लामी क्षेत्र के लिए मनोरंजन का एक साधन है, पैगंबर भूमि पर तीर्थयात्रा के साथ थकान ऊब दुर्घटनाग्रस्त. पृथ्वी के महान नेन के एक बिस्तर पर bermunajat. इसके अलावा पर्यटन की सभा के लिए मूल्य अन्य अनंत देशों की तुलना. अपने पैसे की कीमत खर्च किया गया था और ज्ञान का कितना maghfirah प्राप्त की.

पेरिस, लंदन, हॉलैंड परिवार छुट्टी के लिए एक मजेदार यात्रा हो, लेकिन दिल से प्रतिष्ठित धड़कता है जबकि रिश्तेदारों के साथ अभयारण्य के सामने गिराया हुआ. लहराते नमस्ते आँसू की गर्मी याद आती है जब अल्लाह के मैसेंजर और भगवान के घर में प्रार्थना.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar